चेल्सी

2

वॉटफ़ोर्ड

1

वॉटफोर्ड के प्रभारी रॉय हॉजसन का अंतिम गेम संकीर्ण हार में समाप्त हुआ, क्योंकि 2020/21 यूरोपीय चैंपियन चेल्सी ने स्टैमफोर्ड ब्रिज पर एक कड़े मुकाबले में अंतिम दिन 2-1 से संघर्ष किया।

11वें मिनट में काई हैवर्ट की स्ट्राइक ने ब्लूज़ को सामने ला दिया, हालांकि जोआओ पेड्रो और केन सेमा दोनों ने ब्रेक के बाद कड़ी मेहनत करने वाले हॉर्नेट के लिए बराबरी हासिल करने के अच्छे मौके हासिल किए।

स्थानापन्न डैन गोस्लिंग ने सोचा कि उन्होंने देर से लक्ष्य के साथ वाटफोर्ड के लिए एक अंक बचाया था, लेकिन चेल्सी के रॉस बार्कले ने अंतिम-हांफने वाले हेडर के साथ जल्द ही मेजबान टीम के लिए जीत छीन ली।

टॉटेनहम हॉटस्पर के घर में नॉर्विच सिटी की 5-0 की हार ने गोल्डन बॉयज़ के लिए प्रीमियर लीग तालिका में 19 वें स्थान की पुष्टि की, जो अब 2022/23 स्काई बेट चैम्पियनशिप अभियान से पहले ताज़ा और फिर से संगठित होंगे।

हॉजसन ने उस पक्ष में छह बदलाव किए जो एक तक गिर गया थालीसेस्टर सिटी से घर में 5-1 से हारपिछली बार बाहर, डेनियल बैचमैन ने गोल करना शुरू किया और किको फेमेनिया और जोशुआ किंग की पसंद इलेवन में लौट रही थी।

बैकमैन ने पहले पांच मिनट के भीतर खेल पर अपनी छाप छोड़ी, ऑस्ट्रिया के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने शीर्ष पर एक चतुर लंबी गेंद पर कुंडी लगाने के बाद घर के आगे काई हैवर्ट को करीब से नकारने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

हसन कामारा तब वाटफोर्ड क्षेत्र में गेंद को खतरे से दूर करने के लिए सतर्क थे क्योंकि हॉर्नेट ने शुरुआती तूफान का सामना करने की पूरी कोशिश की, इससे पहले कि शाऊल ने गोल-किक के लिए चेल्सी के एक अन्य खिलाड़ी को लंबी दूरी के प्रयास में देखा।

लेकिन ब्लूज़ ने अपने दबाव की गिनती करने से पहले, केनेडी के साथ - जो खेल के शुरुआती चरणों में जीवंत दिख रहे थे - बाईं ओर से एक शानदार गेंद को वितरित करते हुए हैवर्ट ने इसे 1-0 से बनाने के लिए टैप किया।

शाऊल ने 15वें मिनट में एक और गोल दागा, लेकिन लक्ष्य नहीं पा सके, और मेसन माउंट ने फिर अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन केवल अपने बैक-पोस्ट हेडर का मार्गदर्शन कर सके।

गोल्डन बॉयज़ ने पहली अवधि के मध्य बिंदु के आसपास कब्जे का एक जादू का आनंद लिया और जोआओ पेड्रो के कुछ अच्छे खेल ने एदो कायेम्बे के लिए गोल करने के लिए जगह खोली, हालांकि उनके प्रयास ने एडोर्ड मेंडी की बाईं पोस्ट को पीछे छोड़ दिया।

फेमेनिया द्वारा एक ढीली गेंद एकत्र करने और गोल की ओर फायर करने के बाद सेनेगल स्टॉपर मेंडी को अपने निकट पोस्ट पर एक स्मार्ट स्टॉप के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन दूसरे छोर पर टॉम क्लेवरली और क्रिश्चियन कबासेल ने चेल्सी के लगातार हमलों को रोकने के लिए महत्वपूर्ण अंतिम-खाई ब्लॉकों का योगदान दिया।

मेजबानों के पास पहले 45 का अंतिम कहना था, जिसमें रेफरी माइक डीन - अपने करियर के अंतिम शीर्ष-उड़ान संघर्ष की देखरेख करते हुए - हाफ-टाइम का संकेत देने के लिए अपनी सीटी बजाते हुए, हेवर्ट ने ईमानदार के खिलाफ प्रयास करने की शक्ति दी।

वाटफोर्ड फिर से शुरू होने पर ब्लॉक से बाहर निकल गया और जोआओ पेड्रो ने मुड़कर चेल्सी के रक्षकों की एक स्ट्रिंग के पीछे अपना रास्ता बदल दिया, केवल मेंडी पाम को पेनल्टी स्पॉट से अपने अच्छी तरह से हिट प्रयास को देखने के लिए।

स्वेड को घरेलू क्षेत्र के कोने पर फाउल करने के बाद सेमा 50 मिनट के निशान पर फ्री-किक के साथ दीवार को हरा नहीं सका, और फिर एक गलत-उद्धृत सीज़र एज़पिलिकुएटा बैक पास ने वाटफोर्ड को एक गोल उपहार में दिया लेकिन थियागो सिल्वा साफ करने के लिए समय के निक में पहुंचे।

क्लेवरली ने 69वें मिनट में चेल्सी को एक और पूरी तरह से समयबद्ध ब्लॉक के साथ अपनी बढ़त को दोगुना करने से रोक दिया, इससे पहले कुचो हर्नांडेज़ ने बेंच क्षण बाद में मैच एक्शन में स्वागत योग्य वापसी की।

जैसे ही घड़ी पूरे समय की ओर टिक गई, वॉटफोर्ड बैकलाइन ने हैवर्ट को अपने टैली को दोगुना करने से इनकार करने के लिए मजबूती से खड़ा किया, इससे पहले कि हॉर्नेट ने हमला किया और स्थानापन्न गोस्लिंग के बैक-पोस्ट हेडर के माध्यम से समतल किया।

लेकिन चेल्सी को तीन अंकों से वंचित नहीं किया जाना था और बार्कले ने मौत के समय गोस्लिंग के प्रयासों का मिलान किया, इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय जाल के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि वाटफोर्ड की सीज़न की अंतिम हार हार में समाप्त हो गई।

पंक्ति बनायें

अगेला खेल